अधिकारी की गो’द में बै’ठकर महिला पु’लिसकर्मी ने किया लै’प डांस अब गिरी गा’ज

लोगों की सेवा और उनकी समस्या का समाधान करने के लिए पु’लिस होते है। वह अपना आचरण लोगों के सामने काफी अच्छा रखते है। नियमों के मुताबिक, पुलिस को लोगों के सामने ऐसा व्यवहार करना होता है कि लोगों का पुलिस पर से भरोसा कम न हो. आप भी जानते है की दुनिया भर में लोग क्रिसमस और नए साल के जश्न की तैयारियां जोरो शोरो से कर रहे है.

इसके लिए न्यूयॉर्क में भी एक हॉलीडे पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें न्यूयॉर्क पु’लिस डिपार्टमेंट के कई कर्मचारी और अधिकारी शामिल हुए, लेकिन पार्टी में हुए एक लैप डांस पर वि’वाद शुरू हो गया है। जिस वजह से एक बड़े अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया गया। न्यूयार्क में एक धमाकेदार हॉलीडे पार्टी का आयोजन ​किया गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में पु’लिस विभाग के कई अधिकारी और कर्मचारी भी शामिल हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 44वें प्रीसिंक्ट ऑफिसर लेफ्टिनेंट निक मैकगैरी इस पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन एक महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ अ’श्ली’ल लैप डांस किया। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग पु’लिस अधिकारी की इस हरकत की आलोचना कर रहे।

यह वीडियो न्यूयॉर्क की एक महिला पु’लिस अफसर का है। इस वीडियो में वह अपने एक सीनियर पु’लिस अफसर की गोद में डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि सभी, पु’लि’सकर्मी पार्टी करने आए थे जहां यह डांस किया जा रहा है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ अधिकारी एक कुर्सी पर बैठे थे जब एक महिला पु’लिस अधिकारी उनकी गोद में आकर बैठ गई और लैप डांस देने लगी। महिला पु’लिस अधिकारी इसी साल बल में शामिल हुई है। अधिकारियों के साथ-साथ अन्य महिला पु’लिस अधिकारियों को मिनी स्क’र्ट और शॉर्ट टॉ’प’ पहने नजर आ रही है।

लोग अब पु’लिस अधिकारी की इस हरकत की आलोचना भी कर रहे है, आप देख सकते है वीडियो में लेफ्टिनेंट कुर्सी पर बैठे है और तभी उनके पास छोटे कपड़े पहन के महिला पु’लिस’कर्मी आती है और वह लैप डांस शुरू कर देती है। जिसके बाद लेफ्टिनेंट उसे रोकने के बजाय हसना शुरू कर देते है और वहां मौजूद अन्य लोग भी तालियां बजाकर चिल्लाने लगते है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पु’लिस के एक सूत्र ने बताया कि अधिकारी शादीशुदा है और वो शहर के उत्तरी हिस्से में रहता है। सूत्रों ने बताया कि अपने नीचे काम करने वाली महिला के साथ इस तरह की हरकत करना किसी भी अधिकारी को शोभा नहीं देता है। जब महिला उनके साथ डांस कर रही थी, तो उन्होंने उसे हटाने की बजाए गले लगा लिया। इस वजह से पु’लिस के उच्च अधिकारी नाराज हैं। हालांकि महिला की पहचान अभी उजागर नहीं की गई है।

सूत्रों ने आगे बताया कि ये पार्टी रोरी डोलन के बार में हुई थी, जिसमें हुई हरकत से पूरा डिपार्टमेंट शर्मिंदा है। आमतौर पर पार्टी में डांस पर कोई आपत्ति नहीं जताता, लेकिन कई बार पु’लिस अधिकार और महिला पु’लिस’कर्मी ने अ’श्ली’ल हरकत की। इसी वजह से आ’रोपी अधिकारी का तुरंत ट्रांसफर कर जांच शुरू कर दी गई। वहीं जब मीडिया ने लेफ्टिनेंट से इस मामले पर प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो उन्होंने फोन बंद कर दिया।

 

Check Also

माता-पिता की एक छोटी सी चूक की वजह से पैदा हो जाते हैं किन्‍नर, भूल से भी न करें ऐसा…

इस समाज में स्‍त्री पुरूष के अलावा एक अन्य वर्ग भी है जिसे न तो …

Leave a Reply

Your email address will not be published.