हैरान बच्चे खड़े रहे कार के बाहर, और माँ ने कार में बॉयफ्रेंड से बनाए सं’बंध, Video Viral

दुनिया में एक मां का अपने बच्चों के साथ रिश्ता अनमोल और निस्वार्थ होता है। मां को अगर एहसास भी हो जाए कि उसके बच्चों पर कोई परेशानी आने वाली है, तो मां अपने बच्चों के सामने दीवार बनकर खड़ी हो जाती है। बच्चे अगर कुछ देर के लिए भी आंखों से ओझल हों, तो मां के लिए एक-एक पल काटना मुश्किल हो जाता है। भारतीय संस्कृति में मां और बच्चों का रिश्ता ममता से भरा और सबसे पवित्र माना जाता है. इसलिए कहते हैं- ‘पूत कपूत सुने हैं पर ना माता सुनी कुमाता’.

किसी भी इंसान के चरित्र या किसी देश के सामाजिक ढांचे का मूल्यांकन करने का हक किसी को नहीं है मगर अर्जेंटीना की एक मां ने ऐसा करने पर सभी को मजबूर कर दिया है. महिला ने अपने 2 मासूम बच्चों के सामने ऐसी हरकत कर दी कि लोग उसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. एक महिला का ऐसा मामला सामने आया, जिसने मां और बच्चों के इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है। दरअसल, इस महिला ने अपने दो छोटे बच्चों को कार के बाहर खड़ा कर दिया और कार के अंदर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने लगी। (सभी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से लिए गए हैं)

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अर्जेंटीना के ला प्लाटा (La Plata, Argentina) से जुड़ी एक खबर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. यहां एक 28 साल की महिला ने अपने बच्चों को कार से बाहर निकालकर अंदर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने का मन बनाया तो इंटरनेट पर बवाल मच गया. हैरानी की बात ये थी कि 2 और 5 साल के बच्चे कार के ठीक बाहर खड़े थे और अंदर आने की गुजारिश कर रहे थे.हैरान करने देने वाले इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दो छोटे भाई-बहन एक पार्क में कार के बाहर खड़े रहने को मजबूर हैं और उनकी मां कार की पिछली सीट पर अपने नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही है। बच्चे रोते हुए लगातार कार के दरवाजे खोलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन काफी देर तक दरवाजे नहीं खुलते।

इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के अनुसार पेरियरा इराओला पार्क (Pereyra Iraola Park) में एक महिला उसका बॉयफ्रेंड और महिला के 2 बच्चे पहुंचे. बेटी की उम्र 5 साल है जबकि बेटा महज 2 साल का है. महिला और उसके बॉयफ्रेंड ने कार में ही रोमांस करने का मूड बना लिया और ऐसा करने के लिए उन्होंने दोनों बच्चों को कार के बाहर खड़ा कर गाड़ी अंदर से बंद कर ली. बच्चे अंदर आने के लिए बोलते सुनाई दे रहे थे. शर्मनाक बात ये है कि बेटी कद में ऊंची थी तो वो शीशे से अंदर सब कुछ देख पा रही थी जबकि बेटा छोटा था तो वो सिर्फ कार के हैंडल से ही खेलने में व्यस्त था. इस बात से महिला और उसके बॉयफ्रेंड को कई फर्क नहीं पड़ रहा था और दोनों रोमांस में बिजी थे.

मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि बच्चों को रोता हुआ देख पहले तो पार्क में घूम रहे लोगों को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब उन्हें हकीकत का अंदाजा हुआ तो वो भी हैरान रह गए। इस शख्स ने बताया कि बच्चे रो रहे थे और बार-बार अपनी मां से कार का दरवाजा खोलने के लिए कह रहे थे, काफी देर तक जब महिला ने कार का दरवाजा नहीं खोला, तो वहां मौजूद लोगों ने पु’लिस को फोन करके मामले की सूचना दी और मौके पर पहुंची पु’लिस टीम ने इस कपल को गिर’फ्तार कर लिया। पु’लिस की पूछताछ में पता चला कि कार में 28 वर्षीय इस महिला के साथ मौजूद शख्स उसका ब्वॉयफ्रेंड है, जिससे महिला की मुलाकात कुछ दिन पहले ही हुई थी।

रिपोर्ट के अनुसार भले ही शख्स बच्चों का पिता नहीं था मगर उसपर भी महिला के साथ-साथ नाबालिग बच्चों को अकेले छोड़ने, उनको प्रताड़ित करने और उनके सामने संबंध बनाकर यौ’न शो’षण करने का आरोप लगा है. दोनों बच्चों को चाइल्ड केयर सेंटर में डाल दिया गया है.

 

Check Also

माता-पिता की एक छोटी सी चूक की वजह से पैदा हो जाते हैं किन्‍नर, भूल से भी न करें ऐसा…

इस समाज में स्‍त्री पुरूष के अलावा एक अन्य वर्ग भी है जिसे न तो …

Leave a Reply

Your email address will not be published.