Breaking News

लड़की होने के बावजूद फाल्गुनी पाठक हमेशा पैंट-शर्ट में ही क्यों पहनती है, वजह जान करेंगे तारीफ…

गरबा क्वीन के नाम से मशहूर गायिका ‘फाल्गुनी पाठक’ नें अपने सिंगिंग करियर में कई ऐसे गाने गाये, जिन्हें इंसान कभी भी सुने बोर नहीं हो सकता. इन्हीं चंद पॉपुलर गानों में से एक ‘मैंने पायल है छनकाई’ भी है. जब भी ये गाना कहीं चलता है सिंगर का ‘बॉय लुक’ सामने आ जाता है. पर कभी सोचा है कि आखिर फाल्गुनी हमेशा इसी लुक में क्यों नजर आती हैं. बाकी फीमेल्स की तरह वो कभी सूट, साड़ी या कोई और आउटफिट क्यों पहनती हैं.

फाल्गुनी पाठक को बहुत कम ही आपने सलवार सूट या साड़ी में देखा होगा। वह हमेशा लड़कों की तरह ही कपड़े पहने ना पसंद करती हैं। हालांकि उनके चाहने वालों के भी मन में अक्सर यह सवाल आते रहते हैं कि उन्हें लड़कों की तरह रहना ही क्यों पसंद है तो चलो आज हमेशा आर्टिकल में आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं। आपको बता दें कि फाल्गुनी पाठक ने बहुत छोटी उम्र में ही संगीत की दुनिया में अपने कदम रख दिए थे। अपना बड़ा नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में बना लिया था।

फाल्गुनी पाठक ने अलका याग्निक के साथ 10 साल की उम्र में ही अपने गानों की शुरुआत कर दी थी। उनके द्वारा गाए हुए गीत लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। आज भी फाल्गुनी पाठक अपनी गायकी के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है। हमेशा से अपनी शानदार गायकी के लिए चर्चाओं का विषय रही फाल्गुनी पाठक के पर्सनल लाइफ के बारे में उनके चाहने वाले भी नहीं जानते है।

फाल्गुनी पाठक की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में लोगों को सब पता है, लेकिन बहुत कम लोग होंगे जिन्हें उनकी पर्सनल लाइफ की जानकारी है. फाल्गुनी पाठक एक गुजराती परिवार से हैं, जिन्हें खाने-पाने का काफी शौक है. मतलब वो कुछ भी मिस कर सकती हैं, लेकिन पिज्जा-पास्ता जैसी चीजें कभी नहीं छोड़तीं. सिंगर की 5 बहनें हैं जिनमें वो सबसे छोटी हैं. फाल्गुनी पाठक की सारी बहनें उन्हें बहन नहीं, बल्कि भाई मानती हैं.

इसलिये बचपन में जब-जब उनके बाल बड़े हुए वो हेयरकट करा देती थीं. अपने टॉमबॉय लुक का जिक्र करते हुए फाल्गुनी पाठक ने बताया था कि वो बचपन से ही ऐसी रही हैं. पैंट-शर्ट में रहना उन्हें बेहद आरामदायक और अच्छा लगता है. उन्हें कभी ऐसी फीलिंग नहीं आई कि बाकी लड़कियों की तरह उन्हें भी ड्रेसेस ट्रॉय करनी चाहिये. 4 बहनों के बीच बड़ी हुईं फाल्गुनी पाठक को टॉमबॉय लुक में रहना इतना पसंद आया कि फिर उन्होंने कभी अपने लुक को चेंज ही नहीं करना चाहा.आपको जानकर हैरानी होगी कि फाल्गुनी ने आज तक नेल पॉलिश भी नहीं लगाई है. ना ही रियल लाइफ में उन्हें किसी मेकअप प्रोडक्ट्स की खास जानकारी है. अपनी गायिकी से लोगों के दिलों में उतरने वाली फाल्गुनी पाठक नवरात्री के समय खबरों में छाई रहती हैं,

Check Also

ऐश्वर्या पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा रो-रोकर हुआ बुरा हाल..

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचानी जाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.